attitude caption for instagram in hindi | attitude caption

Instagram attitude status

Hello Friends! how are you all? तो आज हम आपके लिए लाये है एक article जिसका नाम है।Attitude Status in Hindi, attitude caption, attitude shayari in hindi, attitude status for instagram,best attitude status for instagram

 तो आप इस  पोस्ट को अपने friends,realetives को share कर सकते है। तो आपको हमारा ये article पसंद❤ आए तो इस article के सब thoughts पढियेगा और इस thoughts को facebook पर भी share करियेगा। तो चलिए अब बिना time waste किये शरू करते है हमारा ये Post🙏



instagram status in hindi for boy

अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं और 
लोगों ने हमारे चर्चे शुरू भी कर दिए ..!👿

बुराई करने वालो बराबरी करके दिखाओ ..!👿

बदनामी से डरते है साहब बदमाशी से नहीं..👿

बात "संस्कार" और "आदर" की होती है 
वरना जो सुन सकता है वो सुना भी सकता है |👿

शराफत का #जमाना ही नहीं रहा साहिब, 
किसी को इज्ज़त दो तो वो कमज़ोर 👹 समझ लेता है !!👿

कदर हमरी भी करेंगे एक दिन जमाने वाले देख लेना बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छूट जाने दो 👿

सच बोलने का अगर शौक है 
तो तन्हा रहने का भी हौसला रखना ...👿

मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, 
एक खूबी भी है, मे कीसी से रीश्ता 
मतलब के लीये नही रखता👿

instagram attitude shayari

बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, 
दुनिया तो भगवान से भी दुखी है..👿

सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है, 
पर हम दुनिया नहीं दिल जितने आये हे।👿

पैदा तो हम भी शरीफ हुए थे, 
पर शराफत से अपनी कभी बनी ही नहीं👿

बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर; 
मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख..👿

शरम उन्हें आती है, जो शरम से शरमाते है, 
हम तो बेशरम है, साला शरम खुद हमसे शरमाती है..👿

जरूरी नही के लोंग सिर्फ़ आग़ से ही जले, 
कोई कोई तो हमारे Style से भी जलते है..👿

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं, 
समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं..👿

जानेमन‬ किस बात पर ‪भाव खा‬ रही हो, हुस्न‬ की बात है, 
तो ‪कसम‬ से ‪तुझसे अच्छी लड़की‬ तो मेरे पड़ोस‬ में ‪बर्तन‬ ‪धोने‬ आती है..😈

इतनी बार तो डॉक्टर भी BP चेक नहीं 
करता जितनी बार तू मेरा DP चेक करती है ।👿

जब जरुरत के समय काम आने वाला
अपना ही पैसा बदल जाता है… तो अपनों की बात करें ।👿

वक़्त ने सिख दी हमे होशियारी वरना ..
हम भी मासूमियत की हद तक मासूम थे।👿

देख भाई !!! Status मत देख… हम तो अपना #Status सभी के दिलों दिमाग पर #Update# करते है… WhatsApp पर नहीं…👿

बाग में टहलते एक दिन जब वो बेनकाब हो गये, 
जितने पेड़ थे बबुल के, सब के सब गुलाब हो गये…👿

हो सके तो दिलों में रहना सीखो… 
गुरुर में तो हरकोई रहता है !👿

बादशाह नही, टाइगर हूँ मैं,
इसलिए लोग इज्ज़त से नही, 
मेरी इजाज़त से मिलते है।👿

“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, 
 मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।”👿

भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें, 
हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है।”👿

My #Style is my #Attitude Aur, my #Diwangi is out of your #Aukat, Pagli will leave #Jaan on the day you know it.👿

तुमहारी दुनिया मे हम जैसे हजारो होँगे,
मगर हमारी दुनिया मे तुम सा कोई नही.."👿
 
faadu status for instagram in hindi
मेरा वजूद 🐾नहीं किसी तलवार और तख़्त 👑ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से 👑लोगो के दिल 🦁पे राज करता हैं!!!!👿

हिम्मत 🗣को परखने की गुस्ताखी 💪न करना,
👥 पहले भी कई💆 तूफानों का रुख मोड़ 💪चुका हूँ……!!!!👿

हम घोडे ✊के ‪#‎ट्रिगर‬ पे नहीँ, बल्की🕸 खुद के ‪#‎जीगर‬ पे जीते हे ।✋👿

अगर ✋हम जैसे शरीफो ने दादागिरी 👥शुरु करदी तो ,, 
इन हसिनाओ 😎को कोन ☝️संभालेगा !!👿

जो 🙂लडकिया मुझे bad boy केहेती है…✋शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे ✊कभी सुधरे ☝️हुए नही होते!!!

परख 👍 न सकोगे ऐसी शख़्सियत 🤗 है मेरी,में उन्ही के लिए हूँ 😊 जो जाने क़दर 🙏 मेरी..👿

 Attitude 😏  to hai par bina kise baat ke show nahi ☝ karte,aur zarurat padne par 😊 mauka nahi ☝ chodte..

मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है,मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता👿

जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की,हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है। 👿

जी भर गया है तो बता दोहमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!

हमारे एक इशारे पे हवाए भी अपना रुख बदल देती हे,मेरे तिनके बिखेरे जो, ज़हान मैं किसकी हस्ती हे..👿

वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं,जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते..👿

तू जिद हे इस दिल की,वरना इन आँखो ने,और भी हसीन चेहरे देखे हे..👿

बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए,दुनिया तो भगवान से भी दुखी है..👿

instagram status in hindi,
instagram status in hindi for boy,
attitude wala caption,
instagram attitude shayari,
best attitude caption,
cool attitude


Post a Comment

0 Comments