Attitude Status For Girl in Hindi | Attitude Status For Girls Hindi

Attitude Girl Status in Hindi

WE Provide Attitude Status in HINDI, attitude status in hindi 2 line for girl for Whatsapp, Facebook and Instagram, shayari attitude girl, girls status in hindi, attitude status for girl in hindi for instagram, the BEST ATTITUDE STATUS for Her and Him. 




ladkiyo ki attitude shayari


देख भाई लड़की हूँ Attitude तो होगा ही । 😉😎


बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी

फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 😉😎


मैं वो नायाब चीज हूँ

जो किसी को आँख उठा के देख लूँ

तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए । 😉😎


ऐसा कोई लड़का नहीं बना

जो हम पर मरने का इरादा न रखे 😉


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं

मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहींव। 😏😐


ओए बस कर पगले जितने तेरे जानने Wale hai

उतने तो मेरी आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट पेंडिंग रहती है । 

😎😎


तेरी होने लगी हूँ तुझ में खोने लगी हूँ

बाकी कल बताउंगी अब में सोने लगी हूँ । 😉😎


ऐसा हाल करुँगी ना तेरी मर्दों में गिनती 

होगी ना हिजड़ो में भरती होगी । 😐😐


लड़की को Respect देनी चाहिए

बाकी लाइन तो

Electicity वाले भी देते है .।


Oye Hero सुन

जितनी तेरी Style नवाबी है

उतने ही मेरे गाल गुलाबी है 😉😎


सुन पगले तू क्या रुलाएगा मुझे

मेरे RoNe पर तो High Court ने भी Stay लगा रखा है 😆😉😎


captions for girls in hindi


न Girlfriend न Boyfriend

मेरे पास है मेरी Best Friends 😉😎


जो मुझे नफरत करते हैं शौक से करें 

मैं कौन सा उनसे मोहब्बत करती हूँ। 😉😎


instagram status in hindi for girl


भुत 👻 को भी 🌳 पीपल का 🌳 पेड़ मिल जाता है

Lekin मुझे मेरा Wala बंदर 🐒 नहीं मिल Raha ।।😉


भगवान उन सब 👈 की Setting बिगाड़ दें

जो हमारी Post को 👀 देख के bhi

बिना Like और  Comment 👈 के  ही Aage बढ़ 💫 जाते Hai 😎😉


Bade अच्छे मूड 👈 Me हूँ Aaj

दिल Kar रहा है Kisi 👈 की

बैड बजा Daalu 😎 आज ।😉

 पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..

कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….


मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜


सुन छोरे, बचपन से आज तक मैंने कभी होली नही खेली, मगर अब खेलूंगी  तेरे साथ खून  की होली…😎😎


ओये छोरे, मेरे Attitude को मार गोली, 

और मेरी Cuteness देख पगले Cuteness को…


एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, 

एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है.😎


मेरा दिल तोड़ने 💔 वाला हार्ट अटैक से मरेगा 😎😎


जिसको मुझ पर trust नहीं है…..

उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है


बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देती हूं…

आधे दुश्मनो को तो यु ही हरा देती हूं…


Attitude😏 की बात  मत कर छोरे वो तो  बचपन से है

पैदा 👉 हुयी तो 2 साल तक 👉 किसी से बात नहीं की।


किसी को इतनी शिद्दत से मत चाहो कि,

उसका तलाक हो जाए 😆



सुन छोरे अपनी आंखे फाड़ फाड़ कर ना देख ये मेरी स्टाइलिश पिक हैं, 

इसे देख कर तू क्या तेरे दोस्त भी फ़िदा हो जायेंगे …😎😎😈


सुन पगले मत पढ़ मेरी आँखों में कहानी,

Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी…😘😎


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है,,

कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता


attitude shayari girl hindi

girls attitude status for fb

girl shayari attitude

Post a Comment

0 Comments